Friday, May 13, 2016

निकासी पूछे जाने वाले प्रश्न धागा







+

धागा: निकासी पूछे जाने वाले प्रश्न निकासी पूछे जाने वाले प्रश्न निकासी - बार-बार पूछे जाने वाले सवाल आपके सवाल का जवाब देखने के लिए नीचे उपयुक्त लिंक पर क्लिक करें: निकासी स्थिति और timeframes • मेरी वापसी की स्थिति क्या है? यहां क्लिक करें। • आप हमेशा अपनी वापसी के समय सीमा पूरा करते हैं? यहां क्लिक करें। आप myfxcm से एक रिपोर्ट चलाकर ऑनलाइन एक वापसी की स्थिति की जांच कर सकते हैं। यह तेज़ और आसान है! अपनी एक रिपोर्ट चलाने के लिए इन आसान चरणों का पालन करें: चरण 2. आप देखना चाहते हैं कि खाता संख्या और समय की अवधि का चयन करें। रिपोर्ट प्राप्त करें क्लिक करें। चरण 3. रिपोर्ट के खाता गतिविधि अनुभाग का पता लगाएं और अपनी वापसी के अनुरोध से मेल खाता है कि एक गतिविधि के लिए खोज करते हैं। आप अपनी रिपोर्ट का खाता गतिविधि धारा के तहत अपने वापसी के अनुरोध से मेल खाता है कि किसी भी गतिविधि नहीं दिख रहा है, तो वापसी के अनुरोध अभी तक क्रियान्वित नहीं किया गया है। चरण 4. विषय के साथ एक ईमेल, "FXCM के लिए अपना ईमेल इनबॉक्स की जाँच करें - वापसी के अनुरोध, अतिरिक्त जानकारी की जरूरत है & quot; हम अपनी वापसी की प्रक्रिया के लिए और अधिक जानकारी के लिए अनुरोध करने के लिए आप से संपर्क किया है देखने के लिए। हम और अधिक जानकारी प्राप्त जब तक कुछ मामलों में, एक वापसी संसाधित नहीं किया जा सकता है। सबसे आम कारण हैं: • अंडरग्रेजुएट निकासी फार्म - आप फैक्स या ईमेल द्वारा एक भौतिक निकासी फार्म जमा करते हैं, तो सभी आवश्यक फ़ील्ड पूरा कर रहे हैं यह सुनिश्चित कर लें या हम और अधिक जानकारी के लिए अनुरोध करने के लिए आवश्यकता हो सकती है। सुझाव: एक अधूरी फार्म जमा करने से बचने के लिए, आपको MyFXCM पर ऑनलाइन निकासी फार्म को पूरा कर सकते हैं। कैसे, यह देखने के लिए यहां क्लिक करें। गलत वापसी विधि • - क्रेडिट या डेबिट कार्ड से जमा धन एक नकद अग्रिम विचार किया जा रहा लेन-देन से बचने के लिए प्रिंसिपल (प्रारंभिक) जमा राशि के लिए क्रेडिट या डेबिट कार्ड से निकासी के लिए सीमित कर रहे हैं। कोई अतिरिक्त वापसी राशि एक और वापसी के विकल्प का उपयोग करने के लिए भेजा जा सकता है। यदि आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड से $ 5000 जमा करता है, तो उदाहरण के लिए, आप एक तार या एसीएच वापसी का अनुरोध करने से पहले अपने मूल कार्ड के लिए $ 5000 वापस लेने चाहिए। • बैंक तार - घरेलू बैंक तारों के बारे में 1-2 दिन लग और अंतरराष्ट्रीय बैंक तारों पहुंचने के लिए अक्सर कम के बारे में 3-5 दिन लग। • एसीएच - एसीएच निकासी जल्दी नहीं है, तो प्राप्त होने की 5 व्यावसायिक दिनों तक का समय लग सकता है। • क्रेडिट या डेबिट कार्ड - समय सीमा हालांकि वे अपने बयान पर प्रकट करने के लिए एक बिलिंग चक्र तक का समय लग सकता है, पीठ के वित्त पोषण के लिए इस्तेमाल क्रेडिट या डेबिट कार्ड के लिए पोस्ट करने के लिए 5 व्यावसायिक दिनों तक का समय लग आम तौर पर कार्ड जारीकर्ता के आधार पर भिन्न होगा। आप हमेशा अपनी वापसी के समय सीमा पूरा करते हैं? निकासी की एक विशाल बहुमत तुरन्त कार्रवाई कर रहे हैं या 1-2 व्यावसायिक दिनों के भीतर, (हालांकि यह अक्सर नहीं होता है, हालांकि) एक वापसी के अनुरोध हम प्रदान की समय रेखा के भीतर कार्रवाई नहीं की है, जहां वहाँ की स्थिति हो सकती है। कभी-कभी हम वापस अपने धन भेज सकते हैं इससे पहले कि हम आप से जरूरत अतिरिक्त जानकारी नहीं है। हम और अधिक जानकारी की जरूरत है, तो हम अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करने का अधिकार छीन आपको ईमेल से संपर्क करेंगे और जब तक आप 5 व्यावसायिक दिनों के भीतर जवाब के रूप में वापसी की प्रक्रिया के साथ जारी रहेगा। मैं अभी भी अपने खाते में धनराशि दिखाई और इसे और अधिक से अधिक 2 व्यावसायिक दिनों के लिए किया गया है, जब मेरी वापसी कार्रवाई की जाएगी? हम जितनी जल्दी संभव हो अपने वापसी की प्रक्रिया होगी, और मामलों के बहुमत में हम 1 -2 व्यावसायिक दिनों के भीतर निकासी प्रक्रिया कर सकते हैं। कैसे मैं अपने वापसी प्राप्त किया गया था कि क्या जानते हो? आप अपने ऑनलाइन वापसी विषय के साथ ईमेल के लिए अपना ईमेल इनबॉक्स की जाँच द्वारा प्राप्त किया गया था यकीन है कि & quot कर सकते हैं, मेरे प्रोफाइल: वापसी के अनुरोध & quot ;. आप फैक्स या ईमेल द्वारा अपनी वापसी के अनुरोध भेजा है, तो आप अपने निकासी फार्म प्राप्त किया गया था पूछने के लिए अगर चैट द्वारा या adminfxcm पर ईमेल द्वारा FXCM संपर्क कर सकते हैं। मेरी वापसी अभी भी मुझे क्या करना चाहिए, मेरे खाते में वापस तैनात नहीं किया गया है? यह ऊपर विस्तृत ठेठ वापसी बार की तुलना में लंबे समय तक किया गया है और आप अभी भी अपनी वापसी के अनुरोध संसाधित नहीं देखा है, तो अपनी वापसी के अनुरोध की स्थिति की जांच करने के adminfxcm पर चैट या ईमेल द्वारा FXCM से संपर्क करें। हम संभव के रूप में वापसी की प्रक्रिया के रूप में आसान बनाने के उद्देश्य से किया है। आप हमें बेहतर बनाने में मदद करने के लिए प्रतिक्रिया है, तो हम इसे सुनने के लिए प्यार होता। हमें अब उत्तर दें क्लिक करके बताएं। OpsEdits द्वारा संपादित पिछले; 05:48 पर 2012/05/30।



No comments:

Post a Comment