Friday, May 13, 2016

निष्क्रिय अवशिष्ट आय







+

निष्क्रिय अवशिष्ट आय स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर 038; निष्क्रिय आय 11 जनवरी 2013 पर ओवेन ब्राउन ने स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर हाल के वर्षों में विदेशी मुद्रा रोबोट या स्वचालित विदेशी मुद्रा SoftwareIndustry है जो स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में एक से बढ़ उद्योग की गई है। प्रेमी उद्यमियों की एक संख्या वास्तव में हाथ विदेशी मुद्रा बाजार से मुक्त रोकड़ प्रवाह पैदा करने की दिशा समीकरण से बाहर ले जाएगा कि सॉफ्टवेयर विकसित किया है। मैं व्यक्तिगत रूप से पिछले एक साल से अधिक विभिन्न रोबोट की एक नंबर की कोशिश की है। मैं व्यक्तिगत रूप से TrendTrimmer और AutoSkimmer, विदेशी मुद्रा खूनी, Fapturbo, विदेशी मुद्रा ProFx, डबल ईगल बाहर तोड़ और दूसरों के एक नंबर का इस्तेमाल किया है। मेरे लिए सबसे लाभदायक Fapturbo था। सॉफ्टवेयर सिर्फ 5 दिनों में $ 35,000.00 में मैं $ 20,000.00 के साथ शुरू किया एक खाता बदल गया! मैं बहता चला गया। कम से कम 3 दिन बाद मैं क्योंकि एक दोहरी समस्या का एक ही रात में $ 20,000 खो दिया है। 1) कोई भी यह एक रोबोट कारोबार कर रहा है जब इस सप्ताह के दौरान अद्यतन नहीं करता है तो मैं सप्ताहांत के लिए अपने कंप्यूटर की अद्यतन समय में परिवर्तन होना चाहिए कि मुझे बताया था। दलालों अपने बंद नुकसान को गति प्रदान करने के लिए मंच में हेरफेर नहीं कर सकते हैं तो 2) Fapturbo सॉफ्टवेयर चुपके रोकने के नुकसान देता है। मुझे क्या हुआ रोबोट एक व्यापार में मुझे मिल गया और फिर मेरे कंप्यूटर एक अद्यतन किया था और फिर आरंभ होता है। इस दलाल के साथ पंजीकृत नकली नुकसान रोकने के लिए छोड़ दिया। रोबोट चार्ट पर अभी भी था तो यह नकली नुकसान रोकने के लक्ष्य से पहले अच्छी तरह से मुझे बाहर मिल गया होता, लेकिन ऐसा नहीं था। मेरा खाता मैं एक मार्जिन कॉल किया था और यह जानने के लिए एक मुश्किल सबक था $ 20,000 खो अब तक नकारात्मक चला गया। किसी भी घटना में Fapturbo एक अच्छा उत्पाद है, लेकिन दलालों जल्दी से अपनी कार्यप्रणाली पर पकड़ लिया और परिणाम कम करने के लिए शुरू किया। मैं अंत में इसे का उपयोग बंद कर दिया और अपने आप व्यापार शुरू कर दिया। मैं महीने या अधिक प्रति लगभग 15% औसत अगले 60 दिनों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन यह बहुत समय लगता था। मैं तो मैं स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार में अगले विकास लग रहा है और अभी हाल ही में है कि सॉफ्टवेयर खरीदा क्या खोज की। आप विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से निष्क्रिय अवशिष्ट आय पैदा करने पर विचार कर रहे हैं, तो आप गैर यांत्रिक विकल्पों में से एक नंबर की जांच पर विचार करना चाहिए। सॉफ्टवेयर खरीदने या एक संकेत सेवा करने के लिए और सदस्यता लेने के बिना निष्क्रिय विदेशी मुद्रा लाभ बनाने के लिए सबसे अच्छे तरीके से विशेष रूप से करने के लिए किसी भी पूर्व ज्ञान के बिना विदेशी मुद्रा व्यापार किसी और आप के लिए व्यापार कर देना है। एक अच्छा विकल्प नहीं केवल विदेशी मुद्रा व्यापार उद्योग में अनुभव है, लेकिन यह भी अनुभव है, जो पेशेवरों के लिए है द्विआधारी विकल्प बुलाया व्यापार विदेशी मुद्रा के नए तरीके के साथ। यह अपने लाभ को अधिकतम और में भाग लेने के द्वारा अपने जोखिम को कम करने के लिए एक अनुभवी व्यापारी की अनुमति देता है व्यापार के लिए दोनों तरीकों। मैं बात कर रहा हूँ कंपनी पिप मेगा कहा जाता है और वे जिसका प्राथमिक कार्यक्रम ऑनलाइन कार्यक्रम प्रशासकों के एक बहुत अनुभवी टीम द्वारा प्रबंधित कर रहे हैं फास्ट नकद मेगा कहा जाता है। वे इस दिन के लिए अस्तित्व में सब अब भी कर रहे हैं और वे प्रत्येक डालने की क्षमता प्रदान करते हैं कि ऑनलाइन कम से कम 3 अन्य कार्यक्रमों के मालिक अपने आप एक पूर्व निर्धारित समय अवधि के लिए निश्चित दैनिक रिटर्न प्रदान करने के लिए पैसे के लिए काम करने के लिए। आप के लिए व्यापार करने के लिए पिप मेगा पर व्यापारियों की अनुमति के बारे में सबसे अच्छी बात आप के रूप में छोटा रूप में $ 10.00 के साथ शुरू कर सकते हैं और आप अपने विश्वास का निर्माण एक बार आप कर सकते हैं अपने खाते की शेष राशि बढ़ाने के लिए और भुगतान करने के लिए कोई कमीशन या प्रबंधन शुल्क रहे हैं! व्यापार के किसी भी अन्य प्रकार के साथ के रूप में जोखिम भी नहीं है रिटर्न उच्च उपज हैं, इसलिए तो मैं तुम्हें तो हार बर्दाश्त कर सकते हैं के रूप में आप के रूप में ज्यादा के साथ सुझाव है कि शुरुआत आप वापस अपनी जेब में अपने पैसे के सभी जब तक एक दैनिक वापस लेने बनाते हैं। हमेशा रखते हुए आप पर है कि बात करने के अपने लाभ का एक हिस्सा पुनर्निवेश कर सकते हैं से अपने आप को और आप के लिए कुछ पर उस जगह से निकल खोना कभी नहीं कर सकते हैं। आप वास्तव में रूढ़िवादी हैं वैकल्पिक रूप से, अगर मैं एक 20 साल के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक अनुभवी व्यापारी है जो मिगुएल बैन द्वारा की पेशकश की निजी म्यूचुअल फंड की सिफारिश व्यापार होता है। उन्होंने कहा कि आप के लिए काम करते हैं और आप के रूप में ज्यादा के रूप में 7% की लगातार मासिक भुगतान का भुगतान करने के लिए अपने पैसे डाल देंगे। उन्होंने कहा कि असली सौदा है और वीडियो सबूत प्रदान करता है अपने तरीके और कैसे की वह आप पैसा बनाता है।



No comments:

Post a Comment