Friday, May 13, 2016

धागा कहाँ विदेशी मुद्रा करोड़पति हैं







+

प्रभाव की स्थिति !! मूलतः alwaysforex द्वारा पोस्ट हाँ JonnyFX I'am आप से पूरी तरह सहमत हैं। अरबपतियों जोखिम के साथ व्यापार नहीं है। सिर्फ इसलिए कि वे ऐसा करने की जरूरत नहीं है। वे जोखिम के बिना धन पाने के कई तरीके हैं। हो सकता है कि विदेशी मुद्रा विकल्पों के अपने लक्ष्य है। एक निश्चित महत्वपूर्ण जन तक पहुँच जाता है के बाद दो आईटी कारोबार में पैसे की बड़ी रकम जीत रखने के लिए आम जो व्यापारी के लिए असंभव है, मेरे दो सेंट जोड़ें। आप इन बड़े शॉट कैसे पैसे बनाने पर नजर डालें तो, वे आम तौर पर है & quot लाभ कर रहे हैं; जानकारी & quot; और & quot; प्रभाव & quot; वे अपने धन के कारण के अधिकारी। मैं कुछ चीजों को अपने तरीके से करने के लिए कंपनियों के लिए मजबूर द्वारा खुद के पैसे से बना टन बुफे मतलब है। कार्ल Icahn हमेशा अपने वसा ट्रिम और बैलेंस शीट में सुधार करने के लिए कंपनियों को मजबूर करता है। Icahn भी कंपनियों में शेयर खरीदता है और फिर पहली बार कंपनी के एक क़ब्ज़ा करने के लिए कुछ अन्य कंपनी धक्का शुरू। और हम सब एक स्टार्टअप में 5 चक्की निवेश जनता इसे ले लिया है, और मुनाफे में दो अरब डॉलर के साथ समाप्त हो गया है कि उद्यम पूंजीपतियों की कहानियों को पता है। यहाँ नैतिक उन प्रभावशाली स्थिति में है जब तक कि एक बस यह बड़ा बनाने के लिए नहीं कर सकते हैं। मैं उबेर बड़ा मतलब है। हालांकि, एक अच्छा स्मार्ट व्यापारी एक सभ्य रह कर सकता है और उसके बाद वह मूल बातें करने के लिए लाठी कुछ और अगर लालची नहीं मिलता। वह काफी चालाक है, वह शायद अपनी शिक्षा उसे प्राप्त कर सकते हैं सबसे अच्छा भुगतान नौकरी से भी अधिक कर देगा। और कहा कि मैं पूरा करने के लिए कोशिश कर रहा हूँ, मेरी क्षमता तक कम से कम करने के लिए और मेरे जीवन में सुधार है। मैं एक लाख डॉलर Yatch, एक अच्छा गर्म भोजन हर रोज और मेरी है परिवार के साथ समय बिताने के लिए क्षमता का सपना नहीं है सब मैं चाहता है।



No comments:

Post a Comment